Lok Sabha Election 2024 उमा भारती की सफाई : राहुल लोधी मेरा भतीजा नहीं लेकिन जीत की अग्रिम शुभकामनाएं

uma-bharti

सागर (sagarnews.com)। Lok Sabha Election 2024: सागर संभाग की दमोह लोकसभा सीट से भाजपा ने राहुल लोधी को उम्मीदवार बनाया तो खबरें चल रही थीं कि वे उमा भारती के भतीजे हैं और खुद टिकट से वंचित उमा भारती ने उन्‍हें टिकट दिलवाया है। लेकिन अब उमा भारती नेइस पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ कर दिया है कि राहुल उनका भतीजा नहीं है और पार्टी ने उसे खुद टिकट दिया है।

मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल की उम्मीदवारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राहुल लोधी दमोह से भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने लोधी को जीत के लिए अग्रिम बधाई भी दी।


उमा भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, दमोह लोकसभा से राहुल लोधी को बीजेपी का टिकट मिलने से मुझे बहुत खुशी हुई, किन्तु यह मेरे बड़े भाई के बेटे राहुल नहीं हैं। इनसे मेरे भाई के परिवार का कोई रिश्ता भी नहीं है किन्तु यह राहुल लोधी भी मुझे अपने बड़े भाई के बेटे राहुल की ही तरह प्रिय हैं। दमोह के राहुल लोधी कांग्रेस से विधायक बने थे। फिर यह भाजपा में लाए गए और अब यह लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। यह दमोह से प्रचंड मतों से जीतेंगे, मेरी शुभकामनाएं इनके साथ हैं।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2023