इलाज करा कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत, बेटा गंभीर

car-accident

सागर (sagarnews.com)। सानौधा थाना अंतर्गत अमोघा तिराहे पर गुरुवार शाम सागर से उपचार कराकर पुत्र के साथ बाइक पर लौट रही महिला की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल है। सूचना के बाद मौके पर सानोधा थाना प्रभारी अनूप सिंह पहुंची और घायल पुत्र को तुरंत ही निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पड़रिया निवासी संध्या पत्नी वकील चौहान 48 वर्ष अपने पुत्र रवि चौहान के साथ उपचार के लिए सागर आई थीं। शाम करीब 4.30 बजे सागर से वापस गांव जाते समय सानौधा थाना क्षेत्र के अमोघा तिराहे पर अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही संध्या की मौत हो गई, जबकि रवि गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अनुपमा शर्मा ने बताया कि रवि को भी गंभीर चोट आई हैं और वह बातचीत करने की हालत में नहीं है इसलिए घटना की जानकारी वह ज्यादा नहीं दे पाया फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि सागर गढ़ाकोटा मार्ग पर अक्सर तेज रफ्तार वाहन चालक बाइक व साइकिल सवार को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार देते हैं जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। पुलिस पास ही में बने टोल नाके के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है जिससे आरोपी वाहन चालक का सुराग लग सके।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021