सुरखी उपचुनाव जीतने के लिए भाजपा कार्यकर्ता कमर कसें

bjp-meeting

जिला पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

सागर (sagar news)। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कमर कस ली है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर काम करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि पार्टी यह सीट जीत सके।

धर्मश्री स्थित पार्टी कार्यालय में शनिवार (20 जून 2020) को सागर/चंबल संभाग के संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने जिला पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने की।

भदौरिया ने कहा कि पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को जिले के समस्त बूथ स्तर पर कराने की योजना बनाएं जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच हो सके। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि पार्टी के सभी कार्यक्रमों में इस वैश्विक महामारी को ध्यान में रखकर सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये कार्यक्रमों को कराने की बात कही।

bjp-meeting

गौरव सिरोठिया ने कहा कि केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर समस्त कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर उनहें सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएं। उन्होंने बताया आगामी समय में होने जा रहे पार्टी कार्यक्रमों के लिये जिला स्तर पर प्रभारी नियुक्त किये गये हैं।

सिरोठिया ने बताया कि 21 जून विश्व योग दिवस, 23 जून को पार्टी के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की स्मृति दिवस के रूप में, 25 जून को आपातकाल का काला दिवस एवं 28 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

संभागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजौरिया ने बताया कि बैठक में शैलेष केशरवानी, अनुराग प्यासी, वैभवराज कुकरेले, डॉ. सुखदेव मिश्रा श्याम तिवारी, रामेश्वर नामदेव, नवीन भट्ट, मनीष चौबे, रीतेश मिश्रा, कपिल उपाध्याय, विवेक मिश्रा, विजय पटैल, यश अग्रवाल, अंकित सनकत सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।


For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Sagar News सागर न्‍यूज़ के लिए सागर न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Sagar News 2020