अस्‍थाई कोविड अस्‍पताल के निर्माण में भ्रष्‍टाचार का आरोप, जांच की मांग

surendra-chaudhary

सागर (sagarnews.com)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आमजनों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीना में 1000 बिस्तर वाला अस्‍थाई कोविड अस्पताल खोलने की घोषणा की गई थी लेकिन 200 बिस्तर वाला अस्पताल शुरू होने से आम जनता ठगा सा महसूस कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार के अदूरदर्शी निर्णय के कारण प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अनेक लोगों को डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, इंजेक्शन, बैड, ऑक्सीजन सहित जीवन रक्षक दवाओं के अभाव में अपनी जान गंवाना पड़ी है। अगर बीना का यह अस्थाई अस्पताल समय रहते खुल जाता तो अनेक लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

चौधरी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की लहर लगभग खत्म होने के बाद उद्घाटन से ठीक पहले हवा और पानी के मामूली प्रहार से धराशाई हुए अस्पताल के निर्माण में जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालकर दबाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि जनता के धन का दुरुपयोग करने की जांच कर दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जाए।

विनम्र अनुरोध : सागर न्‍यूज़ को अपना सहयोग दें


For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021