सानौधा पुलिस ने मवेशियों से ठूंस-ठूंसकर भरे एक ट्रक को जब्त किया

sagar-news-thumbnail

सानौधा पुलिस ने मवेशियों से ठूंस-ठूंसकर भरे एक ट्रक को जब्त किया
66 जिंदा मवेशियों को गौशाला भेजा गया, 3 मृत अवस्था में मिले
हरियाणा पासिंग के ट्रक से हो रही थी गौ-तस्करी
सागर (sagarnews.com)। सानौधा पुलिस ने बीती रात खड़ेराभान मौजा गांव में मवेशियों से ठूंस-ठूंसकर भरे एक ट्रक को जब्त किया है। पुलिस आने के पहले ही गौ तस्कर मौके से फरार हो गए हैं। वहीं ट्रक से कुछ जानवर मृत अवस्था में मिले हैं। फिलहाल जानवरों को कहां और किसके यहां ले जाया जा रहा था इसकी पताशाजी की जा रही है।
जानकारी के अनुसार सानौधा पुलिस को सूचना मिली की खड़ेराभान गांव में झीलनुमा जगह पर एक ट्रक खड़ा हुआ है, जिसमें मवेशियों को भरा जा रहा है। सूचना मिलते ही सानौधा थाना प्रभारी अनुपमा शर्मा रात करीब 2 बजे दलबल के साथ मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस आने की भनक आरोपियों को लग गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस को हरियाणा पासिंग का एक ट्रक ही मिला। जब ट्रक को खोला गया तो ट्रक में बेरहमी पूर्वक जानवरों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। सभी 66 मवेशियों को ट्रक से निकालकर उन्हें गौ-शाला भेजा गया। वहीं ट्रक से 3 गायों के शव भी निकाले गए। सानौधा थाना पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। ट्रक हरियाणा पासिंग का था, अब गौवंशों की तस्करी के तार खंगाले जा रहे हैं।
वहीं इस पूरी कारवाई के दौरान पुलिस टीम में एसआई बालकृष्ण यादव, आरक्षक सोनू गौतम, रामाश्रेय पाण्डे, डायल 100 के पायलेट सौरभ तिवारी के साथ स्थानीय लोगों की प्रमुख भूमिका रही।
सानौधा पुलिस ने मवेशियों से ठूंस-ठूंसकर भरे एक ट्रक को जब्त किया